जम्मू-कश्मीर के बारामूला से लश्कर-ए-तैयबा के दो मददगार गिरफ्तार

बारामूला में लक्षित हत्या के लिए एकत्र किया था हथियार और गोला-बारूद

0

 बारामूला  । जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के क्रेरी इलाके में पुलिस ने मंगलवार को प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि चक टपर क्रेरी गांव में आतंकियों की आवाजाही के संबंध में एक विशेष सूचना पर बारामूला पुलिस और सेना की 29 आरआर के जवानों ने नाका लगाया। चक टपर से मेन रोड क्रेरी की ओर आ रहे दो संदिग्ध व्यक्तियों ने संयुक्त नाका पार्टी को देखकर भागने की कोशिश कीए लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से 2 चीनी पिस्तौलए 2 पिस्तौल मैगजीन, 14 जीवित पिस्तौल राउंड, 1 आईडी कार्ड और आधार कार्ड की 1 ज़ेरॉक्स कॉपी बरामद की गई। गिरफ्तार सहयोगियों की पहचान दयाम मजीद खान पुत्र अब मजीद खान निवासी चेक पंजीगाम बांदीपोरा और उबैर तारिक पुत्र तारिक अहमद खान निवासी पंजीगाम बांदीपोरा के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान दोनों सहयोगियों ने बताया कि वह प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं और उन्होंने जिला बारामूला में लक्षित हत्या के लिए हथियार और गोला-बारूद एकत्र किया था। वहीं पुलिस स्टेशन क्रेरी में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.